Best Hindi Love Status | Love Status in Hindi 2020 | Best Hindi Love Shayri



"आपको क्या परवाह

हमारी जान की?
आप तो आये और मुस्कुरा दिए" 
(Best Hindi Love Status)
 Share On Whatsapp




मैं दिनभर ना जाने कितनों चेहरों से रूबरू होता हूँ 
पर पता नहीं रात को ख्याल सिर्फ तुम्हारा ही क्यों आता है
 Share On Whatsapp




सजा देनी हमे भी आती है ‪.. ओ बेखबर‬, 
पर तू तकलीफ से गुज़रे, ये हमे मंजूर नहीं
(Best Hindi Love Status)
 Share On Whatsapp




शिकायतों की पाई-पाई jodkar रखी थी मैंने,
उसने गले लगाकर सारा hisaab बिगाड़ दिया
 (Best Hindi Love Status)
 Share On Whatsapp

ज़िंदगी 😊 मे कोई 👤 आपसे ज़्यादा आपकी 👫 फिक्र करने लगे,
तो ज़िंदगी जन्नत 🌈 बन जाती हैं..
 Share On Whatsapp




वो पूछते है हमें �
क्या हुआ है तुम्हें ?
अब उन्हें कैसे बताये?
उन्हीं से मोहब्बत हुई है.. 
(Best Hindi Love Status)
 Share On Whatsapp

सुना है ..
इन बादलो के पार है इक रूहों का शहर ..
हम मिलेंगे वहाँ.. तुम मेरा नाम याद रखना..!!
 Share On Whatsapp




#बहुत 💋 प्यार आता👩🏻 है उस पर जब वो 😢 रोते हुए कहती हैं ।,,,,
बहुत👋🏻 मारुंगी हा 🤔अगर मुझे 💔 छोड़कर गए तो. 
(Best Hindi Love Status)
 Share On Whatsapp

Best Love Status Hindi

Best Hindi Love Status | Love Status in Hindi 2020 | Best Hindi Love Shayri






#न जाने किस 🤔बात पे #नाराज़ है वो हमसे... 
ख्वाबों में भी मिलती है, तो #बात नहीं करती...
 Share On Whatsapp




#माँ 👵 #9महिने 📅 #पेट 😌 में #रखती_है ☝ #जन्म के #लिए, 
😍 लेकिन #बाप 👴 #पूरी_ज़िन्दगी ☝ #दिमाग 😘 में #रखता है #उसके_भविष्य 📅 के #लिए ।।
 (Best Love Status Hindi)
 Share On Whatsapp

एक बात बोलूं
कुछ गलत फैसले गंदी का सही मतलब सिखा देते हैं।
 Share On Whatsapp




#‎तुम्हारा‬ 👩 तो ‪#‎गुस्सा‬ 😡 भी ‪#‎इतना_प्यारा‬ 😘 हे के,
‪#‎दिलकरता‬ ❤ हे ‪#‎दिनभर‬ ☝ तुम्हे ‪#‎तंग_करते‬ 😍 रहैं । 
(Best Hindi Love Status)
 Share On Whatsapp

नाम तेरा ऐसे लिख ✍️✍️चुके है अपने वजूद पर,
कि तेरे👈👉 नाम का भी कोई🤘 मिल जाए...तो भी दिल 💗धड़क जाता है 
(Best Love Status Hindi)
 Share On Whatsapp




इन आँखों को जब तेरा दीदार😍 हो जाता है 
दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है💕
 (Best Love Status Hindi)
 Share On Whatsapp

तुम्हें चलना ही कितना है सनम,
बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में उतरना है!! 
 Share On Whatsapp




#सिगरेट🚬 वाले से उधार💰
और #खुबसूरत_लड़कियों👸
से प्यार❤,,,,
जितना भी #रोको हो ही जाता है😍
(Best Love Status Hindi)
 Share On Whatsapp




सच बताओ क्या तुमने उन्हे सारी बाते बता डाली..
अरे कुछ तो पर्दा रखती यां वो बी बात बता डाली..
 Share On Whatsapp

ऐ खुदा मुझे जब बनाए
थोड़ी सी मिट्टी उसकी मिला देना
तू मुझे उसका नही बना सकता
तो उस जैसा मुझे बना देना...
 Share On Whatsapp




अगर #तू समझता है..
♥️#..😘😘 फिजूल #मुझे..👋
तो कर #हिम्मत..
और फिर #भूल_मुझे..👊 
(Best Love Status Hindi)

 Share On Whatsapp




बस ,,,,, यू ही मेरे #मुस्कराने की,,,!
तुम #वजह बने रहना,,,,
जिंदगी में न सही ,,,,,!!!
मगर ,,,,,मेरी #जिंदगी बने रहना
 Share On Whatsapp




काश तुम #दूरदर्शन के #एंटीना 📡होता
तुम्हे घुमा #घुमा 🗜️कर #सेट कर लेती ‼️ 
(Best Love Status Hindi)
 Share On Whatsapp




कभी मिलो तो बताऊ कैसे तड़पाती है~~ आपकी यादें....
दिल से धड़कन निकाल ले जाती है~~ आपकी यादें..।।
 Share On Whatsapp




दे दो हाथों में हाथ कि ता उम्र का सौदा कर लें..
थोड़ी मोहब्बत तुम कर लो, थोड़ी सी हम कर ले
(Best Love Status Hindi)
 Share On Whatsapp




हर एक रंग खूबसूरत #होता_है साहब
बस उसे देखने का #नज़रिया_चाहिए...
 Share On Whatsapp


Best Love Status in Hindi

Best Love Status Hindi | Best Hindi Status | Love Status in Hindi


दूरियों से ही तो पता चलता है की,

नज़दीकियाँ कितनी खास होती है| 
(Best Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp




तुझे भुलाने की हरदिल कोशिश करती हूँ...
मेरी रफ़्तार धीमी है ज़रा सा वक्त दे मुझको
 (Best Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp




टकरा गया वो मुझसे किताबें लिए हुए
फिर मेरा दिल और उसकी किताबें बिखर गई
 Share On Whatsapp

मोहब्बत 😘 ठंड ☃ जैसी है, 
अगर लग जाये तो 😁 बीमार 🤒 कर देती है..
(Best Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp




ना जाने कैसा virus है तेरी 💏 यादो में
तुझे सोच कर ही 💗💗 अक्सर दिल hang हो जाता है
(Best Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp




आती-जाती हर, सांस में रवां हो तुम,
कैसे बताऊं कि,, कहां कहां हो तुम.!
 Share On Whatsapp




आती-जाती हर, सांस में रवां हो तुम,
कैसे बताऊं कि,, कहां कहां हो तुम.! 
(Best Love Status in Hindi)  
 Share On Whatsapp




*💕हम तुम एक दूसरे*
*के बिना कुछ नहीं हैं;*
*यही रिश्तों की खूबसूरती है..!!!*💕😘
 (Best Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp




एक वक्त के बाद हर कोई गैर हो जाता है
उम्र भर किसी को अपना समझना बस वहम है...
(Best Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp




पहली मुलाकात थी ...कुछ ऐसा असर हुआ...
वो जुल्फे सम्भालते रहे..और हम दिल....
 Share On Whatsapp




तुमको देखना और बस देखते रह जाना..
मानो दरिया में उतरना और बह जाना.. 
(Best Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp

Love Status in Hindi 2020

Best Hindi Love Status | Love Status in Hindi 2020



हम तेरे प्यार में कुछ ऐसा काम कर जायँगे..
लोग देखेंगे तुझे और याद हम आएंगे.. 
(Love Status in Hindi 2020)
 Share On Whatsapp




तेरा साथ है तो मुझे क्या कमी है..
तेरी हर मुस्कान से मिली मुझे खुशी है..
मुस्कुराते रहना इसी तरह हुमेशा ..!
क्योंकि तेरी इस मुस्कान में मेरी जान बसी है ..!!
 Share On Whatsapp




अधूरी ज़िन्दगी महसूस होती है...
मुझे तेरी कमी महसूस होती है...
(Love Status in Hindi 2020)
 Share On Whatsapp




सारी दुनिया की खुशी अपनी जगह..
उन सबके बीच तेरी कमी अपनी जगह..!!!
 Share On Whatsapp




तेरी आँखों में रब दिखता हैं,
क्योकि सनम मेरा दिल तेरे लिए धड़कता हैं 
(Love Status in Hindi 2020)
 Share On Whatsapp




यूं तो किसी चीज के मोहताज नही हम,
बस एक तेरी आदत सी हो गयी है। 
(Love Status in Hindi 2020)
 Share On Whatsapp




आप आसमान में तकते रह गए....
हमने चाँद खिड़कियों पर देखा है...
(Love Status in Hindi 2020)
 Share On Whatsapp




बात मोहब्बत की थी
तभी तो लूटा दी जिंदगी तुझ पे
जिस्म से प्यार होता तो
तुझ से भी हसीन चेहरे बिकते है बाजार में
 Share On Whatsapp

जरा जल्दी आना आज *ख्वाबो* मे..
बडा मन है आज तुमसे जी भर के *बाते* करने का... 
(Love Status in Hindi 2020)
 Share On Whatsapp




तुम्हारे 👩 #सब_चाहनेवाले 👫 मिलकर ☝ भी उतना नहीं 😌 चाह 😍 सकते #तुम्हें,
#जितनी_मोह़ब़्बत 💏 #मैं *_*😉 अकेला ☝� करता हूँ #तुमसे 
(Love Status in Hindi 2020)
 Share On Whatsapp

कभी कभी तुम्हे देख लेने से इतना सुकून मिलता है,
की दिल करता है की सारा दिन बस तुम्हे देखते रहे ।
 Share On Whatsapp

Best Hindi Love Lines

Best Hindi Love Status | Love Status in Hindi 2020 | Best Hindi Love Shayri


मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे,
अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।
 Share On Whatsapp

चाहता हूँ तुझे दिल में छिपाना, 
क्योंकि बहुत बुरा हैं ये जमाना!!
(Best Hindi Love Lines)
 Share On Whatsapp

किसी🚶‍♂️को हरा👎देना बेहद 😭आसान है,
..लेकिन किसी 🚶‍♂️को जीतना ✌मुश्किल!
(Best Hindi Love Lines)
 Share On Whatsapp

पिघल सा जाता हूँ तेरी तस्वीर देख कर, 
जरा छू कर बताना कहीं में मोम तो नही!!
 Share On Whatsapp

कुछ तो सोचा 😘 होगा कायनात ने तेरे 👩 मेरे रिश्ते पर
वरना इतनी बड़ी 🌎 दुनिया में 👨 तुझसे ही बात क्यों होती
 Share On Whatsapp

तुम्हें चलना ही कितना है सनम,
बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में उतरना है!!
(Best Hindi Love Lines)
 Share On Whatsapp

ये गंदगी तो महल वालो ने फैलाई है “साहिब”
वरना गरीब तो सङको से थैलीयाँ तक उठा लेते है !
 (Best Hindi Love Lines)
 Share On Whatsapp

कितनी मासूम सी है ख्वाहिश है 
आज मेरी कि, नाम अपना तेरी आवाज़ से सुनूँ!!
 Share On Whatsapp

😃बहुत🚶Dur 😂Magar 🌹बहुत Paas💲👫 रहते Ho 💐
आँखो 👀Se दूर🦋Magar 💞दिल💞 Ke पास👫 Rehte Ho😅
मुझे Bas Itna ✍बता Do 🌍Ae दोस्तो👫
Kya 🌺तुम Bhi 🚶Mere बिना 🙇उदास🥀 Rehte Ho❄ 
(Best Hindi Love Lines)
 Share On Whatsapp

Best Hindi Love Shayri


Best Hindi Love Status | Love Status in Hindi 2020 | Best Hindi Love Shayri


मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी, 

और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी!!
 Share On Whatsapp

कहीं और सिर टिका लूँ तो आराम नहीं आता,
बेअक्ल दिल अच्छी तरह पहचानता है कन्धा तुम्हारा। 
(Best Hindi Love Shayri)
 Share On Whatsapp

तारीख गवाह हैं
जिन्हें अखबारों में बने रहने का शोक रहा हैं
वक़्त बीतने के साथ वो रद्दी के भाव बिक गए
 Share On Whatsapp

मुझे पागलो से दोस्ती करना पसंद है साहब,
क्योंकि मुसीबत में कोई समझदार नहीं आता।
मुझे चाहनेवालों 👦😍 की तादात बढती 👫👭 जा रही है,
मुझसे 👦 नफरत करनेवालों, 😡 अपनी दुआओँ 😌 मे थोड़ा ☝ असर लाओ।
 (Best Hindi Love Shayri)
 Share On Whatsapp
मेरा तुझ से मिलना मेरे लिए ख़्वाब सही,
पर मैं तुझे भूल जाऊ ऐसा लम्हा मेरे पास नही !!
 Share On Whatsapp
कुछ तो सोचा 😘 होगा कायनात ने तेरे 👩 मेरे रिश्ते पर,
वरना इतनी बड़ी 🌎 दुनिया में 👨 तुझसे ही बात क्यों होती... 
(Best Hindi Love Shayri)
 Share On Whatsapp
मैने बहुत से ईन्सान देखे हैं, जिनके बदन पर लिबास नही होता,
और बहुत से लिबास देखे हैं, जिनके अंदर ईन्सान नही होता।
कोई हालात नहीं समझता, कोई जज़्बात नहीं समझता,
ये तो बस अपनी अपनी समझ की बात है…,
कोई कोरा कागज़ भी पढ़ लेता है तो कोई पूरी किताब नहीं समझता!
 Share On Whatsapp
"तेरे मिलने की आस न होती;
तो ज़िंदगी आज यूँ उदास न होती;
मिल जाती कभी तस्वीर जो तेरी;
तो हमको आज तेरी तलाश न होती। 
(Best Hindi Love Shayri)
 Share On Whatsapp
कुछ तो सोचा 😘 होगा कायनात ने तेरे 👩 मेरे रिश्ते पर,
वरना इतनी बड़ी 🌎 दुनिया में 👨 तुझसे ही बात क्यों होती...
 Share On Whatsapp
जो आपसे सच्चा 👌 प्यार ❤ करेगा,
वो आपके लिये कभी Bυѕy 📲 नहीं रहेगा...
 (Best Hindi Love Shayri)
 Share On Whatsapp
ज़िन्दगी में कुछ गम जरुरी है
वर्ना खुदा को कौन याद करता...
मिलता नसीब चाहने से तो
खुदा से फरियाद कौन करता...
होता सुकून हर निगाह में तो
खुदा का दीदार कौन करता... 
 Share On Whatsapp
इतनी मुहब्बत से क्यूँ निहार रहे हैं हमे,
सोच लो खुद के भी नहीं रहोगे! 
(Best Hindi Love Shayri)
 Share On Whatsapp
जो मुस्कुरा रहा है, उसे दर्द ने पाला होगा,
जो चल रहा है, उसके पाँव में छाला होगा,
बिना संघर्ष के इन्सान चमक नही सकता, यारों
जो जलेगा, उसी दिये में तो उजाला होगा… 
(Best Hindi Love Shayri)
 Share On Whatsapp
ना गाड़ी 🚘… ना बुलेट 🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉यार 👬
हम जब दोस्ती निभाते है तो अफ़साने लिखे जाते है और जब दुश्मनी करते है तो तारीख़ बन जाती है😏😏
 Share On Whatsapp
Best Hindi Status for Love
Best Hindi Love Status | Love Status in Hindi 2020 | Best Hindi Love Shayri

तुम 👱‍ नफरतों के धरने, कयामत तक जारी रखो,
मैं मोहब्बत 💓 से इस्तीफा, मरते दम तक नहीं ❌ दूंगा.. 
(Best Hindi Status For Love)
 Share On Whatsapp
न किसी का फेंका हुआ मिले,
न किसी से छिना हुआ मिले,
मुझे बस मेरे नसीब में, लिखा हुआ मिले,
ना मिला ये भी, तो कोई गम नहीं,
मुझे बस मेरी मेहनत का, किया हुआ मिले...
 Share On Whatsapp
तू मोहब्बत से कोई चाल तो चल
हार जाने का हौसला है मुझे। 
(Best Hindi Status For Love)
 Share On Whatsapp
हर बात के जवाब में मुस्कराना ही अच्छा है , 
क्योंकि अब हर किसी को गोली तो मारी नहीं जा सकती।
 Share On Whatsapp
गुजर रही है ये जिंदगी बड़े ही नाज़ुक दौर से ..
मिलती नहीं तसल्ली तेरे सिवा किसी और से..
 (Best Hindi Status For Love)
 Share On Whatsapp
सामने बैठे रहो दिल ❤ को करार 😘 आएगा,
जितना देखेंगे तुम्हें 😘 उतना ही प्या₹ आएगा... 
 Share On Whatsapp
इस उम्मीद से मत फिसलो,
कि तुम्हें कोई उठा लेगा !! 
सोच कर मत डूबो दरिया में,
कि तुम्हें कोई बचा लेगा…!!
ये दुनिया तो एक अड्डा है,
तमाशबीनों का दोस्तों,
गर देखा तुम्हें मुसीबत में तो
यहां हर कोई मज़ा लेगा…!!! 
(Best Hindi Status For Love)
 Share On Whatsapp

तरस गए हैं तेरे लब से कुछ सुनने को हम,
प्यार की बात न सही, कोई शिकायत ही कर दे.. 
(Best Hindi Status For Love)
 Share On Whatsapp

1 Comments

Please do not any spam link in the comment box

  1. Kitne sunder shayriyaan hai sunkar dil pahle se tez dhdak ne laga hai.
    Mai apse vinthi kartha hu ki aur aise hi ache shayri likthe rahe.

    ReplyDelete

Post a Comment

Please do not any spam link in the comment box

Previous Post Next Post