तेरा ख्याल दिल से मिटाया नहीं अभी,
बेवफा मैंने तुझको भुलाया नहीं अभी।
(Hindi sad love shayari)
 Share On Whatsapp




हम उनकी हर ख्वाहिश
पूरी करने का वादा कर बैठे,
हमें क्या पता था
हमें छोड़ना ही एक ख्वाहिश थी। 
(Hindi sad love shayari)
 Share On Whatsapp

परखा बहुत गया है मुझे लेकिन समझा नहीं गया..! 
(Sad Love Status Hindi)
 Share On Whatsapp

जो कुछ भी था, सब कुछ खो चुका हूं मैं.
करके सबका भला… अब बुरा बन चुका हूं मैं... 
(Hindi sad love shayari)
 Share On Whatsapp

मेरे ग़म को कोई नहीं समझ सका 
क्यों के मुझे आदत थी मुस्कराने की 
(Sad Love Status Hindi)
 Share On Whatsapp

मेरी गलती बस यही थी 
के मैंने हर किसी को खुद से ज़्यादा जरुरी समझा 
(Sad Love Status Punjabi)
 Share On Whatsapp

बहुत खास थे कभी
नजरों में किसी के हम भी,
मगर नजरों के तकाज़े
बदलने में देर कहाँ लगती है। 
(Hindi sad love shayari)
 Share On Whatsapp

पहले चुभा बहुत अब आदत सी है,
यह दर्द पहले था अब इबादत सी है! 
(Sad love status video)
 Share On Whatsapp

किसी को इतना IGNORE मत करो 
की वह तुम्हारे बिना जीना सिख जाए 
(Hindi sad love shayari)
 Share On Whatsapp

दोष काटो का कहाँ हमारा है जनाब
पैर हमने रखा वो तो अपनी जगह पे था 
(Hindi sad love shayari)
 Share On Whatsapp

Sad Love Status in Hindi

फिर एक दिन ऐसा भी आया जिंदगी में

की मैंने तेरा नाम सुनकर मुसकराना छोड़ दिया 
 Share On Whatsapp

यें वो जमाना है जिसकी जितनी परवाह करोगे,
वो उतना ही बेपरवाह होकर मिलेगा… 
(Sad Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp

उस मोड़ से शुरू करनी है फिर से जिंदगी
 जहा सारा शहर अपना था और तुम अजनबी 
(Sad Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp

दिल में रहते हैं कुछ लोग ...
जिनका नाम ज़ुबान से लेना ठीक नहीं होता 
(Sad love status video)
 Share On Whatsapp

अपनी तन्हाई में तनहा ही अच्छा हूँ 
मुझे ज़रूरत नहीं दो पल के सहारो की 
(Sad Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp

जो हमेशा सच बोलता है,
सबसे अधिक नफऱत लोग उसी से करते है। 
(Sad Love Status Punjabi)
 Share On Whatsapp

Mil kar kho jana bhi mera Naseeb tha,
Waah ye dard bhi kitna Ajeeb tha...  
(Sad Love Status in Hindi)
 Share On Whatsapp

अल्फाज के दीवाने तो बहुत मिल जाएंगे,
तलाश उसकी करना जो खामोशी पढ़ सके। 

(Sad Love Status Punjabi)
 Share On Whatsapp

Chalte chalte bas yahi sochte Hai mere qadam,
Ki kis taraf mud jau to Mujhe tu mil jaye... 
(Sad Love Status Hindi)
 Share On Whatsapp

एक थी समझने वाली मुझे ... 
अब वो भी समझदार हो गयी है... 
(Sad love status video)
 Share On Whatsapp

Sad Love Status Hindi


तुम बदले तो हम भी कहाँ पुराने से रहे,
तुम आने से रहे तो, हम भी बुलाने से रहे। 
 Share On Whatsapp

Har Kisike Liye Waqt Hai Uske Paas Bas
Ek Mere Liye Hi Nahi Hai... 
(Sad Love Status Hindi) 
 Share On Whatsapp

काश आंसूं के साथ यादें बाह जाती .. 
तो एक दिन तसली के साथ बैठ कर रो लेता ...
 (Sad love status video)
 Share On Whatsapp

जिंदगी से सिकवा नहीं की उसने गम का आदी बना दिया गिला  
तो उनसे है जिन्होंने रौशनी की उम्मीद दिखा के दीया ही बुझा दिया 
(Sad Love Status Hindi) 
 Share On Whatsapp

💜💝🧡#तेरी यादो 😕💘 का हिसाब 🤔🧡 #हर रोज 😒💔 कर लेता 😟💗 हूँ, 
थोडा 🙂💖 हँस लेता 😏💝 हूँ #थोडा 😥💙 रो लेता हूँ💕💛💓 (Sad love status video)
 Share On Whatsapp

लहज़े कितनी देर तक मीठे रखने है,
यह बात ज़रूरत तय करती है।
 (Sad love status video)
 Share On Whatsapp

Hindi Sad Love Status 

मेरी फितरत मे नही उन परिंदो से दोस्ती रखना.
जिन्हे हर किसी के साथ उड़ने का शौक हो... 

(Hindi sad love status)
 Share On Whatsapp

Judaa to ek din saansein Bhi ho jati hai,
Lekin shikayat sirf mohabbat se hi kyu... 
(Hindi sad love status)
 Share On Whatsapp

दिल में आने का रास्ता तो होता है लेकिन जाने का नहीं 
इसलिए जब कोई दिल से जाता है तो दिल तोड़कर ही जाता है 
(Hindi sad love status)
 Share On Whatsapp

जब लोगों के दिल भर जाते हैं..... 
तो दूर जाने के बहाने अपने आप मिल जाते हैं... 
(Hindi sad love status)
 Share On Whatsapp

Fursat Me jab kisi ki yaad aati hai
kasam se bahut rulati hai....
 (Hindi sad love status)
 Share On Whatsapp

ग़म इस बात का नहीं की आप मिल न सकेंगे 
दर्द इस बात का है की हम आपको भुला न सकेंगे
 Share On Whatsapp

कौन कहता है नेचर और सिग्नेचर कभी नही बदलतें हैं
अगर हाथ पर चोट लगे तो सिग्नेचर बदल जाता है,  
और चोट अगर दिल पर हो तो नेचर बदल जाता है।
 (Hindi sad love status)
 Share On Whatsapp

बुरा वक़्त दर्द नहीं देता 
बुरे वक़्त में साथ छोड़ने वाले दर्द देते है
 Share On Whatsapp

Rone se koi wapis nhi aata 
Bas dil halka ho jaata hai...
 (Hindi sad love status)
 Share On Whatsapp

Hindi sad status for love

जिन्हें वाकई बात करना आता है,
वो अक्सर खामोश ही रहते है। 
(Hindi Sad Status For Love)
 Share On Whatsapp

Kisi Ko galat samjhne se pahle ek baar
uske halat janane ki kosis jaroor karo...
 (Hindi Sad Status For Love)
 Share On Whatsapp

बुरा वक़्त दर्द नहीं देता बुरे वक़्त में साथ छोड़ने वाले दर्द देते है 
(Hindi Sad Status For Love)
 Share On Whatsapp

जरूरी नहीं जो ख़ुशी दे उसी से मोहब्बत हो 
प्यार तो अक्सर दिल तोड़ने वाले से भी हो जाता है 
(Hindi Sad Status For Love)
 Share On Whatsapp

एक बात हमेशा याद रखना दुनिया में तुम्हे मेरे जैसे बहुत मिलेंगे
लेकिन उनमे तुम्हे हम नही मिलेंगे। 
(Hindi Sad Status For Love)
 Share On Whatsapp

हर दर्द से बड़ा होता है ये जुदाई का दर्द 
क्योंकि इसमें एक लम्हा जीने के लिए सौ बार मरना पड़ता है
 Share On Whatsapp

मुझे मालूम था के लौट के अकेले ही आना है,
फिर भी तेरे साथ चार कदम चलना अच्छा लगा.. (Hindi Sad Status For Love)
 Share On Whatsapp

दुआ हैं हर किसी को कोई ऐसा मिले जो उसे कभी रोने ना दे
 Share On Whatsapp


Hindi Sad Love Poem


ज़िन्दगी का दूसरा नाम इम्तिहान




कहते हैं ज़िन्दगी का दूसरा नाम इम्तिहान हैं
पर क्यूँ, हर इम्तिहान में कोई न कोई क़ुर्बान हैं
अक्सर टूटे सपनो से बिखर जाया करते है वो लोग… (Hindi Sad Love Poem)
जो भी यहां जीवन के सच से रहते अनजान है
अब सपने संजोने वाली उन आखों का क्या कसूर
नादान दिल की वो तो बस एक छवि, एक पहचान है
ज़िन्दगी समझते हैं कुछ लोग चंद पलों को
इश्क़ में कहाँ रहता ज़मीन पर कोई इंसान है 
जब मिलती है सजा ज़िन्दगी में, किसी से दिल लगाने की,
लगे बोझ खुदा का वो तोहफा, जिसका नाम जान है
ज़िन्दगी कितना भी दे गम, हंस के जी लो यारों
मौत भी आज तक कहाँ हुयी किसी पे मेहरबान है
जीवन सुख दुःख का एक घूमता चक्र है
जो ना समझा ये, वो नादान है, वो नादान है 
(Hindi Sad Love Poem)
 Share On Whatsapp

जो चोट खाकर बैठे है


जो चोट खाकर बैठे है
वो शायर बन बैठे है
टूटे दिल के सारे टुकड़े
अल्फाजो से जोड़ बैठे है  (Hindi Sad Love Poem)

हाल ए दिल जमाने में
सुनाने और जाये कहां
कोरे पन्नो के सिवा
सब मशरूफ बैठे है

कोई मशगूल है खुद में
कोई किस्मत का मारा है
एक टूटा दिल लेकर के फिरता है
तो दूजे टूटे दिल का सौदा करने को बैठे है  

आशिकी में है बस दर्द ही दर्द
खुशी का नाम झूठा है
जिसने की वो तो लुट ही गया
जिसने ना की वो करने को बैठे है

मालूम है कि दर्द ही मिलना है
मुकम्मल हो भी नहीं सकती
साथ छोङ चाहने वाले का
मुकद्दर का हाथ थामे बैठे है  

अजीब है ये खेल जज्बातो का
साँसे तो आती जाती है
मगर किसी और के नाम से
ना जाने किसका दिल सीने में छुपाये बैठे है।
(Hindi Sad Love Poem)
 Share On Whatsapp

सब कुछ तो है क्या ढूँढ़ती रहती हैं निगाहें,
क्या बात है मैं वक़्त पे घर क्यों नहीं जाता, 
वो एक ही चेहरा तो नहीं सारे जहाँ में,
जो दूर है, वो दिल से उतर क्यों नहीं जाता,
वो ख़्वाब जो बरसों से न चेहरा, न बदन है,
वो ख़्वाब हवाओं में बिखर क्यों नहीं जाता.. 
(Hindi Sad Love Poem)
 Share On Whatsapp

ज़माने ने मुझे चोट दी है – दुःख व् गहराई भरी कविता


चले हैं लोग मैं रस्ता हुआ हूं
मुद्दत से यहीं ठहरा हुआ हूं
ज़माने ने मुझे जब चोट दी है
मैं जिंदा था नहीं जिंदा हुआ हूं (Hindi Sad Love Poem)
मैं पहले से कभी ऐसा नहीं था
मैं तुमको देखकर प्यारा हुआ हूं
मैं कागज सा न फट जाऊं
ए लोगो उठाओ ना मुझे भीगा हुआ हूं
मेरी तस्वीर अपने साथ लेना
अभी हालात से सहमा हुआ हूं
कभी आओ इधर मुझको समेटो
मैं तिनकों सा कहीं बिखरा हुआ हूं (Hindi Sad Love Poem)
चलो अब पूछना तारों की बातें
अभी मैं आसमां सारा हुआ हूं
मुसलसल बात तेरी याद आई गया
वो वक़्त मैं उलझा हुआ हूं
बुरा कोई नहीं होता जन्म से
मुझे ही देख लो कैसा हुआ हूं 
ज़माने ने मुझे जितना कुरेदा
मैं उतना और भी गहरा हुआ हूं
(Hindi Sad Love Poem)
 Share On Whatsapp

तुमको छुले जो हवा उसे छूना चाहूँ मैं,
तू जो संग चले न होंगे तनहा रास्ते,
कब तक मैं अकेले रहूं, कब तक मैं अकेले चलूँ,
तू जो बस आ जाये मेरे पास बदल जाएगी मेरी दुनिया।। 
(Hindi Sad Love Poem)
 Share On Whatsapp

शोर दुनिया का एक तरफ है , दिल की वीरानी एक तरफ,
साडी दुनिया एक तरफ है , दिल की दीवानगी एक तरह ,
दर्दे दिल तो एक तरफ है , और मुस्कान एक तरफ,
जो देखा वो एक तरफ है, जो जाना वो एक तरफ,
प्यार जाताना एक तरफ है , प्यार निभाना एक तरफ।  
(Hindi Sad Love Poem)
 Share On Whatsapp

तू रूठा तो लगा। 

तू रूठा तो लगा,
जिन्दगी की शाम हो गयी।

ठहर गये लब्ज जुबां पर ही,
खामोशी इन होंठों की गुलाम हो गयी।  (Hindi Sad Love Poem)

सूखी थी आँखों की बंजर जमीं,
बिन मौसम ही आँसुओ की बरसात हो गयी।

दिल की धड़कनें भी थी खफा,
बरसा हो कहर ऐसी कयामत की रात हो गयी। 
 Share On Whatsapp

दर्द देकर भी वो दिल के क़रीब


दर्द देकर भी वो दिल के क़रीब रहते हैं,
ज़ख्म देते हैं क्यूँ, हम दोस्त जिन्हें कहते हैं

उनकी मुस्कान पे हम अपना दिल गवाँ बैठे
एक मुस्कान से हम लाखों सितम सहते हैं

कल तलक लगता था नसीब कोई चीज़ नहीं
आपके साथ को अब हम नसीब कहते हैं

जाने किस बात की सज़ा है दी मोहब्बत ने
अब न जीते हैं सनम और हम न मरते हैं 

हम भी वाकिफ़ हैं सनम आपके हाल-ए-दिल से
एक क़ैदी के लिए बेकरार रहते हैं
(Hindi Sad Love Poem)
 Share On Whatsapp

पल पल मेरा दिल घबराता है। 

पल पल मेरा दिल घबराता है
ऐसे हाल में अब जिया नहीं जाता है

कैद हूँ पंछी सी पिंजङे में
ऐसे आशियाने में अब रहा नहीं जाता है
पल पल मेरा दिल घबराता है।  
अपनी भावनाओ को व्यक्त नहीं कर पा रही
दुनियादारी से बेगानी होती जा रही
कोई अपना बिन समझे ही चला जाता है  

शब्दो से एहसास अक्सर लिखा नहीं जाता है
पल पल मेरा दिल घबराता है।

हर रंग कभी-कभी फीका नजर आता है
रोशनी होती है फिर भी अँधेरा छाता है
महफिल में भी मन रुसवा हो जाता है

अपनो की खातिर जीने का ख्याल मुझे जिन्दा कर जाता है
पल पल मेरा दिल घबराता है।  
(Hindi Sad Love Poem)
 Share On Whatsapp




Post a Comment

Please do not any spam link in the comment box

Previous Post Next Post