Top 200 Hindi 2 Line Status | 2 Line Status In Hindi | 2 Line Sad Shayari | 2 Line Sad Shayari Hindi


Top 200 Hindi 2 Line Status


खता इतनी थी कि उनको पाने की कोशिश की, 
अगर छिनने की कोशिश करते तो बेशक वो हमारे होते..
 Share On Whatsapp

कौन चाहता हैं खुद को बदलना.
किसी को नफरत तो किसी को♥ प्यार बदल देता हैं
 Share On Whatsapp

जिद में आकर उनसे ताल्लुक तोड़ लिया हमने,
अब सुकून उनको नहीं और बेकरार हम भी हैं।
 Share On Whatsapp

चुपके से हम ने भेजा था एक गुलाब उसे,
खुशबू ने सारे शहर मैं तमाशा बना दिया..!
(Hindi 2 Line Status)
 Share On Whatsapp

नजर अंदाज जितना करना है कर लो,
अन्दाजा उस दिन का भी कर लो जब हम नजर नहीं आयेगे...
(Hindi 2 Line Status)
 Share On Whatsapp

नफरत करके बढेगी अहमियत उनकी,
क्यों न माफ़ करके शर्मिंदा कर दिया जाये।
 Share On Whatsapp
हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई...
 Share On Whatsapp

में किसी ओर का नहीं हु फिलहाल, 
कोई तो मेरी हो जाओ
 Share On Whatsapp
गिरना था जो आपको तो सौ मक़ाम थे,
ये क्या किया कि निगाहों से गिर गए।
(Hindi 2 Line Status)
 Share On Whatsapp

ग़ुस्सा तो बहुत आया जब वो ‪‎कमीनी बोली‬ ‪Just go to hell.. 
लेकिन उसकी ‪Friend को देख के दिल् बोला All is well..
 Share On Whatsapp

न जाने किस हुनर को शायरी कहते होंगे लोग..!
हम तो वो लिख़ रहे हैँ, जो किसी से कह नहीं पाते....|
(Hindi 2 Line Status)
 Share On Whatsapp

नींद चुराने वाले पूछते हैं सोते क्यों नही,
इतनी ही फिक्र है तो फिर हमारे होते क्यों नही।
(Hindi 2 Line Status)
 Share On Whatsapp

2 Line Status In Hindi

Top 200 Hindi 2 Line Status | 2 Line Status In Hindi | 2 Line Sad Shayari | 2 Line Sad Shayari Hindi

सोचते है सीख ले हम भी बेरुखी करना सब से,
सब को महोब्बत देते देते हमने अपनी क़दर खो दी है।
 Share On Whatsapp

हर चीज़ ले लेते हो दिल पर
बस मुझे छोड़ कर
 Share On Whatsapp

इस बार मिलने की शर्त ये रखेंगे,
दोनों अपनी घड़ियाँ उतार फेकेंगे।
 Share On Whatsapp
काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मे ग़ल्ले लगाऊँ और कहु…”सब कुछ”..
 Share On Whatsapp

ख़ुशी कहा हम तो “गम” चाहते है,
ख़ुशी उन्हे दे दो जिन्हें “हम” चाहते हे...
 Share On Whatsapp

दुनिया फ़रेब करके हुनरमंद हो गई,
हम ऐतबार करके गुनाहगार हो गए।
 Share On Whatsapp

कुछ दोस्त सीधे सादे भी अच्छे नहीं लगते.. 
और कुछ कमीने जान से भी प्यारे होते हैं..
( 2 Line Status in Hindi )
 Share On Whatsapp

साथ देने की क्या बात करते हो साहब..*

*हमने तो उनके साथ छोड़ने में भी उनका साथ दिया..
( 2 Line Status in Hindi )
 Share On Whatsapp

कद बढ़ा नहीं करते, ऐड़ियां उठाने से
ऊंचाईया तो मिलती हैं, सर झुकाने से।
 Share On Whatsapp

फैसला हो जो भी, मंजूर होना चाहिए,
जंग हो या इश्क, भरपूर होना चाहिए।
( 2 Line Status in Hindi )
 Share On Whatsapp

2 Line Sad Shayari

Top 200 Hindi 2 Line Status | 2 Line Status In Hindi | 2 Line Sad Shayari | 2 Line Sad Shayari Hindi

मोहब्बत हाथ में पहनी गयी चूड़ी की तरह होती है….
खनकती है, संवरती है और आखिर टूट जाती है….
( 2 Line Sad Shayari Hindi)
 Share On Whatsapp

तू भी खामख्वाह बढ़ रही है ए धूप,
इस शहर में पिघलने वाले दिल ही नहीं हैं।
 Share On Whatsapp

तू भी खामख्वाह बढ़ रही है ए धूप,
इस शहर में पिघलने वाले दिल ही नहीं हैं।
( 2 Line Sad Shayari Hindi)
 Share On Whatsapp

तू भी खामख्वाह बढ़ रही है ए धूप,
इस शहर में पिघलने वाले दिल ही नहीं हैं।
 Share On Whatsapp

मैं भी हुआ करता था वकील इश्क वालों का कभी
नज़रें उस से क्या मिलीं आज खुद कटघरे में हूँ…!!!
 Share On Whatsapp

वास्ता नही रखना तो फिर मुझपे नजर क्यों रखती है,
मैं किस हाल में जिंदा हूँ तू ये सब खबर क्यों रखती है।
( 2 Line Sad Shayri Hindi)
 Share On Whatsapp

उनके रूठने का तो मत पूछिये जनाब..
वो तो इस बात पे भी रूठे हैं कि मनाया नहीँ हमने
( 2 Line Sad Shayri Hindi)
 Share On Whatsapp

हुआ सवेरा तो हम उनके नाम तक भूल गए
जो बुझ गए रात में चरागों की लौ बढ़ाते हुए।
( 2 Line Sad Shayri )
 Share On Whatsapp

ऐ इश्क मुझे अब और जख्म चाहिये
मेरी शायरी मे अब वो बात नही रही…!!!
 Share On Whatsapp

अगर बिकने पे आ जाओ तो घट जाते हैं दाम अक्सर,
न बिकने का इरादा हो तो क़ीमत और बढ़ती है।
 Share On Whatsapp

बेक़सूर कौन होता हैं इस ज़माने में..
बस सबके गुनाह पता नहीं चलते..
( 2 Line Sad Shayri )
 Share On Whatsapp

अगर नींद आये तो सो जाओ,
रातों को जागने से बिछड़े हुए लौटा नहीं करते।
( 2 Line Sad Shayari )
 Share On Whatsapp

दो शब्द तसल्ली के नहीं मिलते इस शहर में,
लोग दिल में भी दिमाग लिए घूमते हैं।
( 2 Line Sad Shayri Hindi)
 Share On Whatsapp

अब डर लगता है मुझे उन लोगो से,
जो कहते है, मेरा यक़ीन तो करो।
( 2 Line Sad Shayari )
 Share On Whatsapp

2 Line Love Shayari in Hindi

Top 200 Hindi 2 Line Status | 2 Line Status In Hindi | 2 Line Sad Shayari | 2 Line Sad Shayari Hindi

वक्त‬ ही नहीं ‪मिलता‬ दु:खी होने का.. 
क्योंकि ‪उम्मीद‬ ही नहीं करता मैं ‪ज्यादा‬ ‪खुशी‬ की..
 Share On Whatsapp

बातो ही बातो में वो मुझसे दूर चली जाती है..?
और में उसे लफ्जो ही लफ्जो में दिल में समां लेता हूँ..
 Share On Whatsapp

नजरों में दोस्तों की जो इतना खराब है,
उसका कसूर ये है कि वो कामयाब है।
 Share On Whatsapp

आज भी वही चाहत है मेरी, तुझे पाने की…
काश वो वक्त लौट आये, और मै पा लूँ तुझे…
 Share On Whatsapp

चुपके से हम ने भेजा था एक गुलाब उसे,
खुशबू ने सारे शहर मैं तमाशा बना दिया..!
( 2 Line Love Shayari in Hindi )
 Share On Whatsapp

सुनो कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे,
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा देना...!!!
 Share On Whatsapp

बहन का प्यार है इसमें हिफाज़त का तक़ाज़ा भी,
इसी रेशम के धागे पर कलाई नाज़ करती है।
( 2 Line Love Shayari in Hindi )
 Share On Whatsapp

दिल से दिल मिले या न मिले हाथ मिलाओ,
हमको ये सलीका भी बड़ी देर से आया।
 Share On Whatsapp

यूं ही नहीं गुजारे हैं जिंदगी के इतने साल हमने,
हर पल तुझे महसूस दिल और जान से किया है !!
 Share On Whatsapp

कभी भूल के भी मत जाना मुहब्बत के जंगल मे, 
यहाँ सांप नहीँ हम सफर डसा करते है..
( 2 Line Love Shayari in Hindi )
 Share On Whatsapp

बे-फिजूली की जिंदगी का सिल-सिला ख़त्म,
जिस तरह की दुनिया उस तरह के हम।
( 2 Line Love Shayari in Hindi )
 Share On Whatsapp

खुद पूछो अपने दिल से कि मुझको भुलाना चाहता है ?
अगर वो हाँ कह दे तो कसम से मोहब्बत छोड़ दूँगा।
 Share On Whatsapp

जिस्म फ़िर भी, थक हार कर सो जाता है
दिल का भी, कोई बिस्तर होना चाहिये…
 Share On Whatsapp

 Hindi Love Status 2 Line

Top 200 Hindi 2 Line Status | 2 Line Status In Hindi | 2 Line Sad Shayari | 2 Line Sad Shayari Hindi


अब डर लगता है मुझे उन लोगो से,
जो कहते है, मेरा यक़ीन तो करो।
 Share On Whatsapp

यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो...!!
 Share On Whatsapp

थोड़ी सी उम्र में हमने, घूम जनाज़ा देखा।

ऊपर से तो मीठी बोली, नस नस में बेईमाना देखा।
 Share On Whatsapp

मिलने को तो हर शख्स एहतराम से मिला,

पर जो मिला किसी न किसी काम से मिला।
 Share On Whatsapp

ख़्वाहिशों के क़ाफ़िले बड़े अजीब होते हैं, 
ये गुज़रते वहीं से हैं जहाँ रास्ते नहीं होते..
 Share On Whatsapp

दिल की खामोशी से सांसों के रुक जाने तक ..

याद आएगा वो शख्स मुझे मर जाने तक ..
 Share On Whatsapp

हम उस तकदीर के सबसे पसंदीदा खिलौना हैं,

वो रोज़ जोड़ती है मुझे फिर से तोड़ने के लिए।
 Share On Whatsapp

2 Line Sad Status

Top 200 Hindi 2 Line Status | 2 Line Status In Hindi | 2 Line Sad Shayari | 2 Line Sad Shayari Hindi


हल्की हल्की सी सर्द हवा ज़रा ज़रा सा दर्द,

अंदाज अच्छा है ए नवम्बर तेरे आने का।
 Share On Whatsapp

जग रूठे तो कहांँ #_परवाह है मुझे…..
मगर मर #_जाऊंगी मै जो आंख तुने फेरी…
 Share On Whatsapp

खुद पूछो अपने दिल से कि मुझको भुलाना चाहता है ?

अगर वो हाँ कह दे तो कसम से मोहब्बत छोड़ दूँगा।
 Share On Whatsapp

नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,
तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते...!!!
 Share On Whatsapp

अक्ल कहती है, ना जा कूचा-ए-क़ातिल की तरफ;

सरफ़रोशी की हवस कहती है चल क्या होगा।
 Share On Whatsapp

दो शब्द तसल्ली के नहीं मिलते इस शहर में,

लोग दिल में भी दिमाग लिए फिरते हैं।
 Share On Whatsapp

बुरा वक्त सब पर आता है, 
काेइ बिखर जाता है, ताे काेइ निखर जाता है..
 Share On Whatsapp

ये उनकी मोहब्बत का ... नया दौर है ..

जहां मैं कल था .... आज कोई और है ..
 Share On Whatsapp

जिन जख्मो से खून नहीं निकलता समझ लेना

वो ज़ख्म किसी अपने ने ही दिया है।
 Share On Whatsapp

छीन कर हाथो से सिगरेट वो कुछ इस अंदाज़ में बोली,

कमी क्या है इन होठों में जो तुम सिगरेट पीते हो।
 Share On Whatsapp

पता नहीं कितने बचेंगे हम…
जब..हम में से तुम….घटाए जाओगे…
 Share On Whatsapp

हल्की हल्की सी सर्द हवा ज़रा ज़रा सा दर्द,

अंदाज अच्छा है ए नवम्बर तेरे आने का।

(Hindi Love Status 2 Line)
 Share On Whatsapp

कहने में तो मैंरा दिल एक है,
लेकिन जिसको दिल दिया वह हजारों में एक हैं...!!!
 Share On Whatsapp

आपको सिर्फ अपने आप को ढूँढने में
मेहनत करनी है…!!!
(Hindi Love Status 2 Line)
 Share On Whatsapp

आप की खा़तिर अगर हम लूट भी लें आसमाँ,
क्या मिलेगा चंद चमकीले से शीशे तोड़ के।
 Share On Whatsapp

बस एक शख्स मेरे दिल की जिद है,
ना उससे ज्यादा चाहिए ना कोई और चाहिए।
 Share On Whatsapp

तुम्हें लगता होगा न .. कि कितना बुरा हूं मैं ..
लगने की बात है ... मुझे तो खुदा लगे थे तुम ..
 Share On Whatsapp

इतना कहाँ मशरूफ हो गए हो तुम,
आजकल दिल दुखाने भी नहीं आते।
(Hindi Love Status 2 Line)
 Share On Whatsapp

हजारों ना-मुकम्मल हसरतों के बोझ तले,
ऐ दिल तेरी हिम्मत है, जो तू धङकता है।
 Share On Whatsapp

ऐ दिल❤️ तू क्यों रोता है,
ये दुनिया है यहाँ ऐसा ही होता है...

 Share On Whatsapp

हजारों ना-मुकम्मल हसरतों के बोझ तले,
ऐ दिल तेरी हिम्मत है, जो तू धङकता है।
 Share On Whatsapp

मेरे अपने मशगुल हैं मुझे बर्बाद करने में
गैरों से गिला क्या वो तो तमाशाई हैं...!!!
 Share On Whatsapp

छू जाते हो तुम 👈 मुझे हर रोज एक नया ख्वाब 👼 बनकर
ये दुनिया तो खामखां कहती है कि तुम मेरे करीब नही
(Hindi Love Status 2 Line)
 Share On Whatsapp

पांवों के लड़खड़ाने पे तो सबकी है नज़र,
सर पे कितना बोझ है कोई देखता नहीं।
 Share On Whatsapp

उसे इश्क .. किसी और से .. भी हो गया था
और ये .. बात उसे भी ... बहुत सताती थी 
 Share On Whatsapp

मेरी आवाज़ ही परदा है मेरे चेहरे का,
मैं हूँ ख़ामोश जहाँ, मुझको वहाँ से सुनिए।
 Share On Whatsapp

वो मेरी न हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नही,
क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की इतनी औकात नही !!
 Share On Whatsapp

अजीब सा मौसम है आज ये मन बड़ा शांत हुआ है,
ऐसा लगता है दिल का मौहब्बत में देहान्त हुआ है !!
 Share On Whatsapp

मसला ये भी है इस ज़ालिम दुनिया का,
कोई अगर अच्छा भी है तो क्यूँ है ??
 Share On Whatsapp

थाम लूँ तेरा हाथ और तुझे इस दुनिया से दूर ले जाऊं,
जहाँ तुझे देखने वाला मेरे सिवा कोई और ना हो...!!!
 Share On Whatsapp

2 Line Hindi Status

Top 200 Hindi 2 Line Status | 2 Line Status In Hindi | 2 Line Sad Shayari | 2 Line Sad Shayari Hindi


थोडी सी रोशनी मांगी थी हमने
मगर चाहने वाले ने तो आग ही लगा दी
 Share On Whatsapp

सितम ये है कि हमारी सफों में शामिल हैं,
चराग बुझते ही खेमा बदलने वाले लोग।
 Share On Whatsapp

परवाह नहीं चाहे जमाना कितना भी खिलाफ हो,
चलूँगा उसी राह पर जो सीधी और साफ हो।
 Share On Whatsapp

तेरी मोहब्बत को कभी खेल नही समझा,
वरना खेल तो इतने खेले है कि कभी हारे नही।
 Share On Whatsapp

कौन कहता है प्यार एक बार होता है,
अगर दिल बेशर्म हो तो बार बार होता है !!
 Share On Whatsapp

उनका इतना सा किरदार है मेरे जीने में,
की उनका दिल धड़कता है मेरे सीने में..!!
( 2 Line Sad Status )
 Share On Whatsapp

क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर हर ऊम्र में प्यार होता है...!!!
 Share On Whatsapp

कहा था सबने, डूबेगी यह कश्ती
मगर हम जानकर बैठे उसी में
 Share On Whatsapp

हल्की सी हो चुकी है नाजुक सी पलके मेरी
मुद्दत बाद इन नजरों से गिरा है कोई ..
( 2 Line Sad Status )
 Share On Whatsapp

आखिर वो .. कौन सी ... शानो शौकत थी ..
जिसके आगे.. तुम्हें इतनी .. मोहब्बत भी कम लगी ..
 Share On Whatsapp

हर किसी के हाथ से बिक जाने को तैयार नहीं है,
ये मेरा दिल है दिल ,तेरे शहर का अखबार नहीं है !!
 Share On Whatsapp

सुन पगली Senty होना हमारी फितरत में नहीं,
भाग रे छोरी ये लड़का तेरी किस्मत में नहीं !!
 Share On Whatsapp

मतलबी दुनिया के लोग खड़े हैं हाथों में पत्थर लेकर,
मैं कहाँ तक भागूँ शीशे का मुकद्दर लेकर।
( 2 Line Sad Status )
 Share On Whatsapp

Post a Comment

Please do not any spam link in the comment box

Previous Post Next Post