Mahakal Status In Hindi

Mahakal Status In Hindi  | Mahakal Status Fb | Top 10 Mahakal status in Hindi | Jai Mahakal Status


महादेव का नारा लगाकर हम दुनिया में छा गए, 
         हमारे दुश्मन भी छुप कर बोले, वो देखो महादेव के भक्त आ गए.              Share On Whatsapp

ना किसी #अभाव मे जीते है ना किसी के #प्रभाव मे जीते है…
#महाकाल के भक्त है हम, सिर्फ अपने #स्वभाव मे जीते है…
#हर_हर_महादेव # जय_महाकाल

 Share On Whatsapp

तेरी माया तूँ ही जाने ,
हम तो बस तेरे दीवाने
#जय_महाकाल
 Share On Whatsapp

जो समय की चाल हैं, अपने भक्तों की ढाल हैं,
पल में बदल दे सृष्टि को, वो महाकाल हैं।
 Share On Whatsapp

जब भी मैँ ➪ अपने ⇛बुरे # हालातो ☹ से ➦ # घबराता हूँ…
 मेरे ➙ # महाकाल की ⇥ # अवाज 🗣आती है….रूक मैँ ➧आता हूँ….
 Share On Whatsapp

ना गिनकर देता है, ना तोलकर देता है,
जब भी मेरा #महाकाल देता है, दिल खोल कर देता है..!
 Share On Whatsapp

फिदा हो जाऊँ..
तेरी किस-किस अदा पर #महाकाल
अदायें लाख तेरी, बेताब #दिल एक हें मेरा
 Share On Whatsapp

ना किसी #अभाव मे जीते है ना किसी के #प्रभाव मे जीते है…
#महाकाल के भक्त है हम, सिर्फ अपने #स्वभाव मे जीते है…
#हर_हर_महादेव # जय_महाकाल
 Share On Whatsapp

दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं….. 
इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!
 Share On Whatsapp

गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा,
हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा।
                     (Mahakal Status In Hindi)
 Share On Whatsapp


Jai Mahakal Status


Mahakal Status In Hindi  | Mahakal Status Fb | Top 10 Mahakal status in Hindi | Jai Mahakal Status


हम तो एक ही रिश्ता जानते हैं!
दिल वाला रिश्ता...
और दिल में तो
#महाकाल मुस्कुरा रहा है,
तोड़ सारे भ्रम दोष कृपा बरसा रहा है...
(Bhole Baba Status)
 Share On Whatsapp

#महादेव महाएकाकी जिसके लिए जगत है #झांकी!
वही #शुन्य है वही #इकाई जिसके भीतर बसा #शिवाय!
(Jai Mahakal Status)
 Share On Whatsapp


जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को 
तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे…
(shiv Status in Hindi)
 Share On Whatsapp

गांजे मे गंगा बसी, चीलम में चार धाम,
कंकर मे शंकर बसे, और जग में महाकाल।।
(Jai Mahakal Status)
 Share On Whatsapp


जहाँ पर आकर लोगों की #नवाबी ख़त्म हो जाती है,
बस वहीं से #महाकाल के #दीवानों की #बादशाही शुरू होती है..!
(Jai Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

मंदिर की घंटी, आरती की थाली,
नदी के किनारे सुरज की लाली,
जिंदगी में आये #महादेव खुशियों की हो गई बारीश..!
(Jai Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

यह कलयुग है
यहाँ ताज #अच्छाई को नही
#बुराई को मिलता है,
लेकिन हम तो बाबा #महाकाल के दीवाने है ,
ताज के नही #रुद्राक्ष के दीवाने है.
(shiv Status in Hindi)
 Share On Whatsapp

देवों के देव ‪महादेव‬ दिल में छिपी यादो से सवारु आपको
आप दिखे तो आँखों में उतारू आपको
महादेव आपके नाम को मैंने लबो पर ऐसे सजाया है
 सो भी जाऊं तो ख़्वाबों में पुकारूँ आपको
(Jai Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी
उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी
(Bhole Baba Status)
 Share On Whatsapp

वह अकेले ही पुरी दुनिया में मुर्दे कि भस्म से नहाते हैं,
ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते हैं।
(Jai Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

New Mahakal Status



आग लगे उस जवानी कों ज़िसमे,
#महाकाल नाम की दिवानगी न हो!
 Share On Whatsapp

मौत जैसी वफादारी किसी में नहीं #काल
जैसा #हमसफर कोई नही
और मेरे #महाकाल जैसा प्यारा पुरी
दुनिया मै नहीं..!
 Share On Whatsapp

मौत की गोद में सो रहे हैं
धुंए में हम खो रहे है
महाकाल की भक्ति है सबसे ऊपर
शिव शिव जपते जाग रहे है, सो रहे हैं!
(Bhole Baba Status)
 Share On Whatsapp


माना तेरा रास्ता कठिन है

महाकाल पर हम भी तेरे दीवाने है
 हार कर उठना भी तूने ही सिखाया है
तेरे भक्त भी तेरी तरह मस्ताने है ।।
(New Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई….
 मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।
 Share On Whatsapp

झुकता नही शिव भक्त किसी के आगे,
वो काल भी क्या करेगा महाकाल के आगे।
(Bhole Baba Status)
 Share On Whatsapp

नजर पड़ी_महाकाल की मुझ पर तब जाके ये संसार मिला,
बड़े ही #भाग्यशाली_शिवप्रेमी है हम जो_महाकाल का#प्यार_मिला..!
(New Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

मत कर इतना गरूर अपने अाप पर,
पता नहीं महाकाल ने तेरे जैसे कितने बना कर मिटा दिए..!
(New Mahakal Status)
 Share On Whatsapp


Mahakal Status Fb


Mahakal Status In Hindi  | Mahakal Status Fb | Top 10 Mahakal status in Hindi | Jai Mahakal Status


#इश्क मे पागल छोरे छोरिया
वेलेनटाइन डे के गुलाब बिन रहै है,
#हम तो बाबा #महाकाल के दिवाने है
#शिवरात्री के दिन गिन रहे है
(Mahakal Status Fb)
 Share On Whatsapp


 दुनिया वालो को समझा दो ।।

 हम महादेव के बच्चे है ।।
 अगर महादेव की भक्ति पागलपन है ।।
तो हम पागल ही अछे है ।।
(Bhole Baba Status)
 Share On Whatsapp

आँख मूंदकर देख रहा है साथ #समय के खेल रहा है #महादेव महाएकाकी जिसके लिए जगत है #झांकी! वही #शुन्य है वही #इकाई जिसके भीतर बसा #शिवाय!
(Mahakal Status Fb)
 Share On Whatsapp

ना मैं उच नीच में रहूँ ना ही जात पात में रहूँ,
महाकाल आप मेरे दिल में रहे, और मैं औक़ात में रहूँ।
(Mahakal Status Fb)
 Share On Whatsapp

#खुशबु आ रही है कही से
#गांजे और #भांग की
#शायद खिड़की #खुली रह गयी है
मेरे #महाकाल के दरबार की…
(Mahakal Status Fb)
 Share On Whatsapp

Top 10 Mahakal Status In Hindi


Top 100 Mahakal Status In Hindi For Fb | Jai Mahakal Shayri



जिन्दा #साँस और मुरदा राख
चिलम मे #गाँजा दूध मे #भाँग
देव भी सोचे बार #बार
#दम लगाये #हजार बार
ऐसे है #महाकाल
(Top 10 Mahakal Status in Hindi)
 Share On Whatsapp


इसको काँटा लगे ना कंकर

रण में रुद्र, घरों में शंकर
अंत यही सारे विधनों का
इस भोले का वार भंयकर
(Shivratri Status In Hindi)
 Share On Whatsapp

हम #महाकाल नाम की शमा के छोटे से परबाने हैं ..
 कहने बाले कुछ भी कहे हम तो #महाकाल के दिवाने हैं
(Top 10 Mahakal Status in Hindi)
 Share On Whatsapp

सारा ब्राम्हॉंन्ड झुकता हैं जिसके शरण में,
मेरा प्रणाम हैं उन महाकाल के चरण में।
(Shivratri Status In Hindi)
 Share On Whatsapp

तेरी माया तूँ ही जाने ,
हम तो बस तेरे दीवाने
#जय_महाकाल
(Top 10 Mahakal Status in Hindi)
 Share On Whatsapp

 ए #पगली तु बार बार
#oh_god #oh_god क्या करती हे,
बस एक बार #जय_Bhola बोल कर देख
तेरे सारे #पाप ना #मिट जाए तो कहना..!
(Mahakal Status For Whatsapp)
 Share On Whatsapp

Mahakal Status For Whatsapp




मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो…
के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ…जय भोलेनाथ
(Shivratri Status In Hindi)
 Share On Whatsapp


काश हमे फूल बनाया होता और #महाकाल के हार में सजाया होता

 जब हम गिरते हार से टूटकर #महाकाल के चरणों मे
 तो गिरने का मज़ा ही कुछ और आया होता
(Mahakal Status For Whatsapp)
 Share On Whatsapp

मैं झुक नही सकता,मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ.!! 
“जला दे जो #अधर्म की रुह को,मै वही #महादेव का दास हूँ..
(Shivratri Status In Hindi)
 Share On Whatsapp

किसी ने मुझसे कहा इतने ख़ूबसूरत नहीं हो तुम,
मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं।
(Mahakal Status For Whatsapp)
 Share On Whatsapp

#माया को चाहने वाला#बिखर जाता है,
और मेरे #महाकाल को चाहने वाला
#निखर जाता है…!
(Shivratri Status In Hindi)
 Share On Whatsapp

हम #महादेव के दीवाने है,
तान के #सिना चलते है,
ये #महादेव का जंगल है,
यहाँ #शेर #श्री_राम के पलते है..!
(Mahakal Status For Whatsapp)
 Share On Whatsapp

Mahakal Status In Hindi Attitude

#खुशबु आ रही है कही से
#गांजे और #भांग की
#शायद खिड़की #खुली रह गयी है
मेरे #महाकाल के दरबार की...
(Shiv Status in Hindi)
 Share On Whatsapp


नजर पड़ी #महादेव की #मुझ पर… तब जाकर ये

#संसार_मिला बड़े ही भाग्यशाली#शिव प्रेमी है हम

जो #महाकाल_का_प्यार_मिला #जय_श्री_महाकाल

(Mahakal status in hindi Attitude)
 Share On Whatsapp

#महांकाल वो # हस्ती है जिससे मिलने को दुनिया तरसती है
 ओर हम ऊसी #महफिल मे बैठते है जहा #महांकाल की महफिल सजती है
(Shiv Status in Hindi) 
 Share On Whatsapp

काल का भी उस पर क्या आघात हो,
जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो।
(Mahakal status in hindi Attitude)
 Share On Whatsapp

मिलती है तेरी भक्ती
#महाकाल बडे जतन के बाद,
पा ही लूँगा #तुझे मे…
श्मशान मे जलने के बाद।
(Shiv Status in Hindi)
 Share On Whatsapp

जैसे तिल मेँ तेल है, ज्योँ चकमक मेँ आग,
तेरा #शंभू तुझ में है, तू जाग सके तो जाग..!
(Mahakal status in hindi Attitude)
 Share On Whatsapp


ना सरकार मेरी है, ना रौब मेरा है

 ना बड़ा सा नाम है मेरा, मुझे तो एक ही बात का घमण्ड है
#महाकाल की भक्ति से होता मेरा सबेरा है
 Share On Whatsapp


मिलती है तेरी भक्ती
#महाकाल बडे जतन के बाद,
पा ही लूँगा #तुझे मे...
श्मशान मे जलने के बाद।
(Mahakal Status Fb)
 Share On Whatsapp

#महाकाल कि महेफील में बैठा किजिए साहब । 
#बादशाहत का अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा।।
 Share On Whatsapp

काल का भी उस पर क्या आघात हो,
जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो।
(Mahakal Status Fb)
 Share On Whatsapp

तिलक धारी सब पे भारी,
 जय श्री महाकाल पहचान हमारी।
 Share On Whatsapp

भांग से सजी है #सूरत तेरी करू कैसे इसका #गुणगान,
जब हो जायेगी #आँखे मेरी भी #लाल तभी दिखेगे #महाकाल..! 
(New Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

#महाकाल तुम से छुप जाए मेरी #तकलीफ
#ऐसी कोई बात #नही ।
#तेरी_भक्ती से ही #पहचान है मेरी #वरना
#मेरी कोई #ओकात_नही ।।
 Share On Whatsapp


शमशान की राख देख #मन में

एक ख्याल आया* *सिर्फ #राख होने के लिए हर
इंसान #ज़िन्दजी में कितनी बार जलता है
(New Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

#अनजान_हु अभी #धीरे_धीरे#सीख़_जाऊंगा पर 
किसी_के_सामने झुक_कर पहचान नहीं #बनाऊंगा 
 Share On Whatsapp

नही पता कौन हूँ मैं और कहा मुझे जाना हैं,
महादेव ही मेरी मँजिल हैं और महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना हैं।
 Share On Whatsapp

हे #महादेव… बस आज इतनी सी wish मेरी पूरी करना,,
जब भी में तेरी #पूजा करू तो मेरे बगल में सिर्फ#वो खड़ी रहे……!!
(New Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

कौन कहता है भारत में
#fogg चल रहा है ?
यहाँ तो सिर्फ #महाकाल के भक्तो का
खौफ- चल रहा है...
 Share On Whatsapp


करूँ क्यों फ़िक्र कि….#मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी..!!

 जहाँ होगी मेरे

#महादेव की महफिल??… मेरी#रूह वहाँ मिलेगी...
(Jai Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

मिलती है तेरी भक्ति #महादेव बड़े जतन के बाद…..
 पा ही लूंगा #महादेव आपको शमशान में जलने के बाद…
(Mahakal Status In Hindi)
 Share On Whatsapp

से हनुमानजी के सीने में तुमको सियापति श्री राम मिलेंगे
सीना चीर के देखो मेरा तुमको बाबा महाकाल मिलेंगे।
(Jai Mahakal Status)
 Share On Whatsapp

वो दिन मुझे कभी मत दिखाना मेरे #महाकाल??,
की मुझे खुद पर #गुरुर आजाये..
रखना मुझे सबके #दिलो❤ में इस तरह ,
की हर कोई #दुआ देने में #मजबूर हो जाये।।??
(Mahakal Status In Hindi)
 Share On Whatsapp


Post a Comment

Please do not any spam link in the comment box

Previous Post Next Post